Bhauja will be Odia only. Every bhauja user can publish their story and research even book on bhauja.com in odia. Please support this by sending email to sunita@bhauja.com.

Aunty Ki Chudai

माकन मालिकिन को चोदके मजा लिया – Makan Malikin Ko Chodke Maja Liya







मेरा नाम शान है. उम्र 24 साल. मे एक अमीर माँ बाप की खूबसूरत चिकने बदन वाली गोरी और सेक्सी फिगर 36 24 38 वाली 19 साल की लड़की जिसे जवानी का गरूर और दौलत का नशा परंतु माँ बाप का डर भी था।

कॉलेज मे लड़को से फ्लर्ट करने की हिम्मत भी नही थी पर इच्छा बहुत थी. लेकिन एक दिन जब मैने मम्मी और पापा की बात रात को चुपके से सुनी तो सारा डर निकल गया. पापा मम्मी को कह रहे थे की आराधना अब जवान हो गयी है इसे ज़रा मॉडर्न कपड़े पहनना सिख़ाओ ये तो चर्च की नोकरानी जैसी रहती है। माँ बोली मे इसे 15 दिन के लिय मुंबई ले जाती हूँ इसके मामा के पास और इसे सब धीरे से सीखा दूंगी पर आप इसे दिखावटी गुस्सा करना तो यह और ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनेगी। क्योंकि जवान लड़कियो को मना करना बुरा लगता है।

में खुश हो गयी और अगले ही दिन माँ ने ब्रेकफास्ट की टेबल पर पापा को बोला की हम 15 दिन के लिय मुंबई हो आते हैं. मैने माँ से कहा की छुट्टी में चलेंगे पर माँ ने कहा की गर्मी मे मुंबई मे मज़ा नही आयेगा तो मैं जूठी नाराजी दिखाते हुए तेयार हो गयी। हम अगले दिन की फ्लाइट से मुंबई आ गये। मामी मॉडर्न ख्याल वाली है और मामा की मर्ज़ी से अपने साडी नाभि से तीन इंच नीचे और छोटे छोटे ब्लाउस पहनती है. घर मे नौकरो को भी फ्री शो मिलता रहता था. मैं दोपहर मे सोने का नाटक कर रही थी तब मम्मी ने मामी को आने का मकसद बताया तो मामी बोली की 15 दिन मे इसे मे नंगी घूमाँ दूँगी.. पर तुम बीच मे मत बोलना…यह सुन कर मे बहुत खुश हुई की अब आयेगा जवानी का मज़ा।

शाम को मामी बोली की तुम चलो तुम्हे घूमाँ कर लाते है. और हम लोग बाजार गये. मामी ने एक दम टाइट लो वेस्ट की जीन्स छोटे टॉप, मिनी स्कर्ट्स, और ढेर सारे स्टाइलिश कपड़े खरीद कर दिए और मैने ट्राइल रूम मे यह शरारत करी की टॉप और स्कर्ट्स को बड़ा बता कर एक साइज़ और छोटा ले लिया।

मामी ने कहा की जीन्स और टॉप पहनकर चलो तो मेरा रूप उसमे खुल कर उभर आया. लो वेस्ट की टाइट जीन्स मे मेरा पेट दिख रहा था तो बड़े गले का छोटा टॉप जिसमे पीठ नंगी दिख रही थी. हाइ हील की सॅंडल पहनने के बाद तो लगा की मेरी गांड और बोब्स कपड़े फाड़ कर बाहर आ जाएँगे. मामी ने भी मुझे मॉल दिखाने के बहाने पुरे मॉल मे घुमाया और मेरे बदन की खुली नुमाँइश लगाई। लोग और लड़के मूड मूड कर देख रहे थे और मे मन ही मन खुश हो रही थी।

पर मैने मामी को शंका नही हो इसलिए अपनी नाराजगी दिखाई की मामी खूब बदन दिख रहा है तो मामी बोली की भगवान की दे हुई खूबसूरती दिखाने मे बुराई होती तो भगवान खूसूरत ही क्यो बनाता… गाड़ी मे ड्राइवर भी मुझे देख रहा था और मामी भी मंद मंद मुस्कुरा रही थी. घर पर माँ ने भी घुसते हे टोका की यह तुमने क्या पहना है तो मैने मन ही मन बोली की खुद ही तो चाहती है पर कैसा ढोंग करती है. मन ही मन मेने सोचा की अब तो जब जिस्म दिखाने की आजादी मिली है तो देखना मे भी अब सेक्स का खुला मज़ा लूँगी और देखूँगी की मेरे मे भी क्या कितना दम है और कितनो को निपटा सकती हूँ।

READ ALSO:   पंजाबी आंटी की चूत का आनन्द ( Punjab Aunty ki Chut Ka AAnand -Kahani )

शाम को मामा को स्कर्ट टॉप भी पहन कर दिखाया तो मैने तिरछी नज़र से उनके लंड को खड़ा पाया. अगले दिन मामी ने अकेले मे मुझे बोला की छिनाल, स्कर्ट और टॉप 1 नम्बर और छोटा लिया और सयानी बनती है? मे भी समझ गयी की मामी को चूतिया बनाना आसान नहीं तो बोला मामी मेरे दिल की बात आपने समझी पर माँ को मत बताना तो मामी बस मुस्कुरा दी. मामी बोली की मुझे सब समझ आता है अभी तू मेरे सामने बच्ची है पर देखना मे तेरे को मर्द को मुट्ठी मे रखना, फ्लर्ट करना और जिस्म की नुमाँइश करना सब सीखा दूँगी. मर्दो को तो नंगा बदन देखना अच्छा लगता है फिर वो बाप भी क्यों ना हो. हम औरतो को भी इस कमज़ोरी का फायदा उठाना चाहिये. और ऐश करना चाहिये।

मामी आगे बोली की मर्द को भगवान ने चोदने के लिय बनाया और औरत को चुदाने के लिये तो चाहे एक हो या अनेक क्या फर्क पड़ता है ? मर्द औरत पर चडेगा, चूत मे लंड घुसाएगा, 5-7 मिनिट कूदा कादी करेगा, मूठ मारेगा, चुचिया दबायेगा, और ठंडा पड़ जायेगा. पर औरात एक बार मे 8 -8 मर्दो की प्यास बुझाने की ताक़त रखती है और इसका जम के फायदा लेना आना चाइये।

मर्द की जगह टाँगो के बीच मे रखो और ज्यादा फ़ायदा लेना हो तो लंड को चूस लो सब सीधे रहेंगे. मे मामी के इस बातो से हैरान थी, पर चूत की गहरा रहस्य समझ मे आ रहा था. अगले दिन मामी से पूछा ‘ मामी क्या आप भी? मामी बोली -तेरे मामा से रुपये निकालना हो तो घर मे थोड़े से कपड़े पहन कर जलवा दिखाओ जब नौकर को नंगा बदन दिखता है तो अपने आप बोलते है लो पैसे ले लो पर कपड़े पहन लो. ये मर्द अपनी बीबी को नंगा दूसरो के सामने नही देख सकते पर दूसरे की औरत को नंगा ही चाहते हे… कल रात ही तुम्हारे बारे मे बोल रहे थे की जब तक यहाँ है तब तक पूरे कपड़े मत पहनने देना. मैने भी ठान ली की वापस भोपाल जाने के पहले 5 – 7 लंड का मज़ा लेकर प्रॅक्टीस करना चाहिये तभी थोड़ी हिम्मत खुलेगी।

और उसी समय घर का नौकर राजू सामने से निकला यह मेरा पहला शिकार होगा. अगले दिन मैने मामी के दर्शन शस्त्र की ट्राइल सूझी. सब लोग बाहर गये, में घर पर रुकी. नहाने के बाद सफेद छोटी सी स्कर्ट और खुली पीठ वाला ज़रा सा टॉप पहना गोरी बाहें नंगी पीठ नंगी झांगे कपड़े फाड़ कर बाहर आने को बेताब बोब्स और राजू के सामने खूब घूमी।

तीन घंटे मे राजू का लंड फड़फड़ाया तो उसने मुझे किचन मे बाहो मे लेकर चूमा. बोब्स दबाये. चूत पर हाथ दबाया और बोला ‘ साली कुत्तीया, चार दिन से नंगी घूम रही है… मेरा लंड दुखी हो रहा है.., रात को मेरे कमरे मे नंगी होकर.. कुत्तीया की तरह चार पैरो पर, रेंगते हुए आना और चुदवाना समझी अब तो जब तक यहाँ रहेगी मेरे साथ साथ तुझे माली विजय और चोकीदार बहादुर से भी चुद्वाऊंगा और तेरे मुह मे गांड मे और चूत मे हमारा मूठ भर देंगे… में बोली राजा खाली बाते करोगे की इस जवान शरीर का मज़ा लोगे मुझे ज़रा अच्छे से मसल मसल कर चोदना और चुदवाना ताकि मुझे भी जवान होने का एहसास हो जाये… राजू हैरान था की वो शिकारी था या शिकार।

READ ALSO:   Baap Beti ka Pyar... Ek He Yesi Rista

शाम होने आई थी. दिन मे चार बार राजू मेरी चुचियो को दबा चुका था और रात की बात याद दिलाई। मैने भी रेस्पॉंस हंस कर दिया और कहा अभी 10 दिन यहा हूँ देखे तुम थकते हो या मुझे थकाते हो.. शाम को मामी घर आई और मुझे फिर सुबह वाली ड्रेस मे आधा नंगा देखा तो बोली ‘अब तो थोड़ी समझदार लगती है ‘ तेरी माँ रात को लेट आएगी पर अपने को डिस्को मे जाना है और तुझे कुछ और बताना है.. हम बालकनी में आकर बैठे और मामी ने राजू को चाय को कहा और खुद कपड़े बदलने गयी।

जब राजू चाय लाया तब तक मामी भी एक बहुत ही सेक्सी काली मिनी ड्रेस जिसमे उनकी नंगी टाँगे नंगी पीठ दिख रही थी. ड्रेस बहुत ही छोटी थी और उनकी चूत से बमुश्किल दो इंच नीचे तक थी। राजू ने आह भरी तो मामी ने आँख मारी और बोली क्यो रे दो दो नंगी जिस्म देख कर कुलबुला रहा है? मैं मामी को ऐसा बोलते और उसकी ड्रेस देखकर चकरा गयी. राजू ने बोला मालकिन आप छोटी मालकिन को भी ऐसी ही ड्रेस दिलवा दे. मामी ने कहा चल तो अभी जा और अराधना को दो एक दिन बाद मुंबई घुमा लाना तब जो तेरी पसंद की ड्रेस पहन लेगी और सुन इसे बाहर ऐसे छोटे कपड़े मे निकलने से डर लगता है तो तू इसे भीड़ वाली जगहो पर ले जाना जब ढेर सारी आँखे इसके नंगे जिस्म को देखेंगे तो डर निकल जाएगा और कोई यदि इसके बोब्स को दबा दे या गांड पर हाथ फेरे तो करने देना उसका हाथ मत रोकना पर इसे संभालना ये कही उसे थप्पड़ ना मार दे. मेने कहा की मामी आप ये क्या कह रही हो?

मामी बोली की तू अब बड़ी हो गयी है ज़रा मर्दो को चूतिया बनाना सीख आज देख में तुझे डिस्को मे अपना जलवा बताती हूँ देखना मुझे कम से कम 15 – 20 मर्द दबाएँगे और जो बोलो वो गिफ्ट दिलवाएँगे। तुम खाली साथ देना। मामी आगे बोली तेरे मामा को भी सूब मालूम है और ये नौकर भी सब जानता है.. मैं इसके लंड को दो चार दिन मे चूस लेती हूँ और महीने मे दो चार बार मरवा भी लेती हूँ.. अब तुझे भी इसका अनुभव दिलवाऊंगी मैने मामी को सुबह वाली बात बताई तो वो बोली चली जाना उसके कमरे मे पर सुबह जल्दी अपने कमरे मे आना मामा को अभी नही बताएँगे.. मामी ने राजू को आवाज़ दी और बोली क्यों शाणे हाथ डाल दिया अराधना पर ठीक है हम डिस्को से जल्दी आ जाएँगे साहब को दूध मे नींद की दवा मिला देना और देखना आज इसे पूरी रात मत चोदना खाली मुँह को चोदना और एक ही बार चूत मे चोदना अभी इसे बहुत कुछ सीखना है..

READ ALSO:   Car Me Randi Ko Choda

राजू बोला इतने से मेरा क्या दिल भरेगा? मैं तो इससे कुत्तिया बनाकर सारी रात चोदने का प्लान बनाया था! मामी बोली नहीं तू आज रुक जो इसने प्रॉमिस किया है वो चुदाने आ जाएगी और तू इससे निपटा कर मुझे बुला लेना मैं आ जाऊँगी और तेरे को संतुष्ट कर दूंगी… राजू बोला ठीक है पर ऐसा ना हो की ये कल वापस चली जाए और हमारा प्लान रह जाए.. और आप भी आज तो गांड मरवा लेना मुझसे एक बार भी नही मरवाई।

मामी बोली वो देख लेंगे पर यह मेरा प्रॉमिस की इसे कल्लू के साथ एक रात बिताए बगैर नही भेजेगे… और उसके पहले इससे बहुत कुछ सीखना है औरत होने का मतलब समझाना है और वो तो तुम लोग ही सिख़ाओगे लेकिन! राजू बोला कल्लू तो बहुत डोमिनेंट है यह झेल पाएगी? वोही तो समझना है मामी बोली आप जानो पर कल्लू तो इससे वहाँ बुलाएगा यहाँ थोड़ी आएगा!! देख चुदवाने का आनंद और औरत को क्या क्या करना पड़ता है इसके लिए तो जाना ही पड़ेगा और फिर तुम सभी लोग इसको तेयार करोगे तो कल्लू को फ्रेश माल थोड़ी देंगे!!! मुझे कुछ समझ नही रहा में बोली अराधना ज्यादा अक्ल मत लगा चल तेयार हो जा वो छोटी सी स्कर्ट पहन ले और ट्यूब टॉप पहन ले… यह ध्यान रखना की ट्यूब टॉप के नीचे ब्रा नही पहनते और पेंटी मत पहनना डिस्को मे जब कोई स्कर्ट मे हाथ डाले तो तेरी नंगी चूत मिले! समज गयी… चल आज से तेरी ट्रैनिंग चालू… हा पर ये कल्लू कौन है यह तो बता दो…वो सब कल। चल राजू को तेयार होकर बता देना चुचिया दबवाले और उसके लंड पर अब एक बार हाथ फेर देना उसे अच्छा लगेगा..

मैं तेयार होकर आई ज़रा सी स्कर्ट और छोटा सा टॉप!!! मामी कहा ये स्कर्ट थोड़ी सी बड़ी है जा मेरी अलमारी से मेरी पहनले उसमे तेरा पेट नाभि से चार इंच नीचे तक दिखेगा और तूने यदि उपर करी तो गांड दिखेगी मामी यह तो ज्यादा हो जाएगा चल कुत्तियो को तो नंगा ही रहना पड़ता है और तू तो दो कपड़े पहनेगी मैने तो सिर्फ़ यह छोटी सी ड्रेस पहनी है.. मैने भी तुरंत स्कर्ट बदली 6इंच उँची सेंडल पहनी और राजू के लंड को दबाया उपर से चूमा और जब नीचे कार के वहाँ आई तो सब की आँखे फटी रह गयी।

इसके बाद की कहानी अगले भाग में..धन्यवाद । ।

Related Stories

Comments