बस में मिले लड़के से चूत मरवाई

हाय मेरा नाम अनीता हे उम्र २१ साल हे और हॉट हूँ. बहोत लड़के लाइन मारते थे. लेकिन मेने कभी भी भाव नहीं दिया. क्यू की मुझे इन सब में इतना इंटरेस्ट नहीं था. और कोई मेरे स्टेट्स जितना था भी नहीं. तो मुझे गुरुर था की मुझे कोई भी कभी भी कोई लड़का मिल सकता हे. जब में चाहू पर ये बात गलत निकली. उए एक्सीडेंट के बाद वेसे मव बेजिक्ली मुंबई से हूँ. बीएम्एस कर रही हूँ. में डायरेक्ट इंसिडेंट पे आती हूँ जो के २ महीने पहले हुआ था में दिवाली के हॉलिडे के कारण अपनी नानी के वहा रहने जा रही थी. जो औरंगाबाद में हे.
मेने ट्रावेल्स की एक स्लीपर बुक की क्यू की में एक काफी रीच फेमिली से बिलोंग करती हूँ इसलिए कम्फर्ट का हमेशा ख्याल रखती हूँ. मेने सामान पेक किया और मोम एंड भाई मुझे छोड़ने आए. में सीएसटी से बस में चढ़ी और बाय वगेरा करके बेठ गई. और बस कुछ दूर जाने के बाद शायद शांताक्रुज के पास रुकी जहा पर मेरी सामने वाली सिट पर एक लड़का आया.

उसे देखते ही में देखती रह गई. वो बहोत ही हॉट दिख रहा था. सावला वेल ब्लू जीन्स टी –शर्ट और सपोर्ट सूज पहने हुए थे. उसकी स्माइल बड़ी ही कमाल की थी. और आईज भी मेने आस पास देखा तो तो कुछ और लेडीज भी उसी को देख रही थी. पता बही क्यू में उससे बात करना चाहती थी. हालाके मेने कभी किसी को इतना भाव भी नहीं दिया था.
पर मेने आइडिया ड्राप कर दिया और उसने भी अपने बेड पे लेट के पर्दा लगा दिया और में भी अपने सेल में फोन करने लगी. रात के करीब १२ बजे एक जगह बस रुकी. और वो निकला मुझे मौका मिला और मेने कहा क्या तुम मुझे एक पानी की बोटल ला दोगे…? तो उसने जस्ट मेरी तरफ देखा और कुछ नहीं कहा मुझे बहोत ही गुस्सा आया उसका अटीट्यूड देख कर और जब वो वापस आया तो सोचा था उसे सुनाउंगी खूब पर वो दो बोटले लाया था.
एक खुद के लिए और एक मेरे लिए. मेने बोटल लेते हुए थैंक्स कहा. और पेसे दिए तो उसने चुपचाप पेसे लिए और बेठ गया. और मुझे कुछ समज में नहीं आ रहा था. तो में उसके बेड के पास गयी और पूछा क्या वह बेठ सकती हूँ…? तो उसने थोडा साइड हो कर जगह बना दी और मेने देखा ये सब लास्ट सिट से एक आंटी और अंकल देख रहे हे. पर्दा के अन्दर से तो मेने उससे पूछा की क्या तुम बोल नहीं सकते. और वो हस पड़ा और बोला बोल सकता हूँ.
और में भी मुस्कुरादी. मेने उसका नाम पूछा तो बोला अजय. फिर हमारी यही बाते चली और में उसके बारे में पूछने लगी. में, ‘तुम क्या करते हो..?
अजय ’इंजीनियरिंग’,
में; कहा से…?
अजय; औरंगाबाद से.
में; कौन से इयर में हो.?
अजय; क्या तुम पुलिस वाली हो..? इतने सवाल पीछ रही हो…
मेने सॉरी कहा और वहा से जाने लगी तो उसने सॉरी कहा और और कहा ३rd इयर और बोला वो थोडा परेशां हे इस लिए गुस्से में बोला तो हमलोग ने यही बाते की और फिर वो मेरे बारे में पुच्च्ने लगा.
थोड़ी देर बाद उसको कोई कॉल आई और वो एस मेम निकल चूका हूँ. हां जान सुबह मिलते हे. एसा कहा और फोन रखने के बाद मेने उससे पूछा गर्लफ्रेंड थी..? तो उसने ना कहा तो मेने पूछा कौन था फिर ,तो बोला कोई नहीं जुज़ एसी फ्रेंड, मेने पूछा तुम्हारी गर्लफ्रेंड का नाम क्या हे..? तो उसने बोला आई डोंट हेव एनी गर्लफ्रेंड तो फिर मेने कहा झूटे तुम इत्बे अच्छे दीखते हो पर्सनालिटी भी मस्त हे तो क्यू नहीं हे..?
उसने कहा गर्ल फ्रेंड के लिए टाइम नहीं हे. इत्ने में बस की लाइट ड्राईवर ने ऑफ कर दिया. पर में वही बेठी रही और कीछ सूज नहीं रहा था.तो मेने कहा क्या में यहाँ बेठ सकती हूँ..? तो उसने और जगह बना दी. वो सिंगल बेड था इस लिए मेरे बूब्स उसके आर्म पर टच हो रहे थे. और बहोत ही अच्छा फिल हो रहा था. और में सोचने लगी की ये मेरे स्टेट्स का हे हॉट भी हे और कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं हे. और इसे में अपना बना लेती हूँ.तो मेने उसके हाथ पर हाथ रखा और कहा मुझे तुम अच्छे लगते हो.
और मेने कभी किसी लड़के को इतना भाव नहीं दिया. पर तुम हटके हो क्या तुम मेरे साथ रिलेसन रखोगे..? फुर्थेर शादी भी करुँगी तुमसे. वो थोडा सेंटी हो गया और मेरा हाथ हटा दिया. और बोला वे सिर्फ अट्रैक्शन हे और तुम मेरे बारे में कुछ जानती भी नहीं हो तो प्लीज् स्टॉप आल धिस एंड गेट बेक तो योर सिट.
मुझे बहोत ही हर्ट हुआ और मेरे आंसू निकल ने लगे क्यू की मेने कभी नहीं सोचा था की कोई लड़का मेरे साथ एसा करेगा. और उसे भी चूता लगा वो मेरे आंसू पूछने लगा. और हग किया तो में भी उसे टाईटली जकड लिया. और कुछ देर बाद उसे किस करने लगी. और वो भी किस करने लगा और पता नहीं कितने टाइम तक किस किया. बट वो बड़ा ही एक्सपर्ट लग रहा था.
किस में, फिर हम अलग हुए और मेने पर्दा ठीक किया और हम दोनों लेट गए. और मेने उसे फिर किस किया और उसकी जिन्स के उपर से इसका लंड दबाने लगी. और वो भी मेरे बूब्स दबाने लगा. वो कहने लगा यू गोत गाद पर्स ऑफ़ ३२ड में हेरान रह गयी. और मेने पूछा तुम्हे केसे पता पर उसने कुछ नहीं कहा और मेने फिर ज़िप खोली और उसका लंड बहार निकाला और जगह चेंज करके उसके लंड को सुक किया.

मुझे साइज तो नहीं पता पर मोटा था. और आधा ही मुह में ले पायी और कुछ देर तक सक किया पर वो आराम से लेटा था. और बूब्स को प्रेस कर रहा था. में उसकी जिन्स की जिप खोलने लगी. तो ही स्टॉपड में और कहा सेक्स नहीं. करेगा. सिर्फ इंटिमेट होना हे तो इट्स ओके और फधेर रिलेसनशिप या मेरेज सोचना भी नहीं. तो मुझे बहोत ही ज्यादा चूता लगा. और वह मेरे आधे बाबस टॉप और ब्रा से बहार ही थे. मेने कपडे बराबर किये और पूछा क्यू क्या कमी हे मुज्मे तो उसने कहा की कांट बी इन रेलेसनशिप तो मेने उसे वजह पूछी बट उसने नहीं बताई. तो मेने कहा ठाट रियली वांट तो बी विथ यू बट वो कुछ नहीं बोला तो मेरे काफी पूछने पर बाद में उसने कहा उसकी फेमिली नहीं हे मोम डेड का एक्सिडट हुए ५ साल हो गए और उसके चाचा चाची ने १२ तक पढाया. और फिर जॉब पे जाबे को कहा बट वो हॉस्टल में रह कर फुर्थेर पढाई कर रहा हे और एक्स्पेसिवे के लिए उसे गिगोलो बनाना पड़ा तो मुझे उस पैर नहोत ही तरस आया.और चूता भी लगा.
मेने सोरी कहा और बोला तुम मेरे साथ एक बार सेक्स करो में पेसे दूंगी बट उसने मन किया और बोला बिना कंडोम उसने किसी के साथ भी नहीं किया. और ना करेगा. तो मेने बोला आज कार्लो बिना कंडोम के बहोत मजा आएगा बहोत मजा आता हे. वो मुस्कुराया और कहा वो जिनका फोन आया था उस मेम को माँ बनना हे इसी लिए में तुम्हारे साथ सेक्स नहीं कर सकता. वारबा सप्रेम ख़तम हो जाएगा. तो मेने उसका नम्बर माँगा और उसने मुझे दे दिया. और फिर हम वही सो गए और सुबहे करीब ७ बजे औरंगाबाद पहोंचे. हम उठे और सामन ले कर बहर निकले और निचे उतरे तो वह पे एक गाडी कड़ी थी उसमे एक लेडी थी और वो अजय को देख के मुस्कुराई और अजय वह जा के बात करने लगा. और ३-४ मिनट बाद वो लेडी मेरे पास आई और बोली तुम भी चलबा चाहोगी. हमारे साथ ? मेरा काम हो जाएगा तो तुम इसे ले कर चली जाना.. तो में रेडी हो गयी और नानी के गहर पर कहा की बस खराब हो गयी थी रात में तो टाइम लगेगा. पहोचने में और हम उस लेडी के घर चल पड़े.
वो कोई प्रोजोन माल के पास रहती थी. उसका बंगला था वह हॉल में बेठी और अजय और लेडी अन्दर चले गए और में टीवी देखने लगी और खुछ देर बाद मुझे आवाज़ आने लगी वो उस लेडी की थी तो में समज गयी गेम चालू हो चुकी हे. मेने जा के देखा तो दार खुला था. और लेडी निचे थी और अजय अपना लंड उसकी चूत में डाल रहा था. और बहोत जोर जोर से चुदाई कर रहा था. मुझे भी सेक्स चड़ने लगा और काफी देर तक ये सब चल रहा था. और इतने में लेडी की नजर मुज्पे गयी. और उन्होंने कहा अन्दर आजा. में तो तिन बार झड चुकी हूँ.तू आके इसकी मदद कर, तो में भी ऊपर बेड पे चढ़ गयी और अजय को किस करने लगी वो लेडी को अलग अलग पोजीसन में चोद रहा था. और फिर उस लेडी ने कहा नेता कब माँ बनूँगी../ तब अजय बोला सॉरी मेम में जल्दी नहीं जड़ पाता क्यू की सामने वाली को सेतिस करना होता हे और ऊपर से आज फर्स्ट टाइम बिना कंडोम तो थोड़ी दिक्कत हो रही हे.
उसने ये कहते ही मुझे टाईटली पकड़ा और फ्रेंच किस करने लगा और ५ मिनट बाद झड गया.और बोला मेम यू सेटिस्फाई तो लेडी ने हाँ कहा और वो लंड निकालने लगा तो लेडी ने कहा कुछ देर एसे ही रहने दो. अपेम मिक्स होने दो. वो दोनों सेटिस्फाई हो चुकी थी. बट मेने ही कुछ देर बाद जब मुझसे रहा नहीं गया मेने भी लेडी से कहा कैन आई हेव हिम हियर एंड नाउ तो वो समज सकती थी मेरी हालत और वो मुस्कुरातीदी. और में बेड के साइड में हो गयी. मेने भी अजय को मेरी तरफ खिंचा. और किस करने लगी तो अजय बोला मेम यू वांट मी तो बी अ गुड बॉय और बेड बॉय तो मेने उसे एक जोर की चूमती ली जिससे वो जोर से चीखा. और बोली अनीता बोलाओ और मेरे साथ ज़बरदस्ती करो और कपडे फाडो एंड सेक्स करो ये सब लेडी आराम से निचे लेट कर देख रही थी. ये सब सुन के अजय बोला यस मेम और लेडी बोली ये कुछ नया देखने मिलेगा और तीनो हस पड़े. और फिर अजय ने मेरी लेंगी खिंची और में फिर बेड पे गिर गयी.और वो मेरे उपर आया और मेरा टॉप स्लिवेज से पकड़ के एक बार में फाड़ दिया.
और इससे पता चल रहा था की वो कितना ताकतवर हे. और जोर जोर से बूब्स दबाने लगा. और ब्रा भी फाड़ दी और में उसके एबीएस पर हाथ फेर रही थी, और इससे मुझे बड़ा ही मज़ा आ रहा था. और उसका लंड एक दम टाईट हो के मुझे लग रहा था. वो फिर निचे गया और जिन्स उतारने लगा, और तन लेडी बोली जिन्स नहीं फाडोगे तो उसने कहा नहीं कुछ और फाड़ने वाला हु मेम और फिर पेंटी के उपर से ही हाथ फेरने लगा. और में २ मिनट में ही जड़ गयी और फिर उसने मेरी मेचिंग ब्लैक पेंटी को दोनों हाथ से पकड़ा और खीच के फाड़ दिया और फेंक दिया और चूत को किस करने लगा. (में पहले भी काफी लडको से इंटिमेट हुई हूँ बट बूब्स दबवाना और और लंड से जादा नहीं) मिजे बड़ा ही मज़ा आ रहा था. और में उसके सर पे हाथ रखके चूत पे दबाने लगी. मेने कहा झड़ने वाली हूँ तो वो साइड हो गया और अपना लंड मेरे चूत पे रखा पर मेने उसे ऊपर बुलाया और सूचक करने लगी. और कुछ देर बाद वो लेडी बोली पूरा ले अन्दर तब ध्यान आया की वो लेडी भी वहा हे.
तो मेने लेना चाह पर गले में लग रहा था तो वो हसी और बोली नहीं ले पाएगी बेटा छोड़ दे में नहीं ले पायी तो तू केसे ले पाएगी…? फिर अजय निचे हुआ और चूत पे सेट किया. और बोला रेडी मेम तब लेडी बोली डाल डाल बेटा पूछना क्या उससे तो अजय बोला मेम फर्स्ट टाइम हे इसका, तो बोली हाय राम पहली बार में ही उसका क्यों ले रही हे छोटे से सुरुआत करती. मुझे उनकी बाते सुनके डर लगने लगा. और में मना करने लगी. पर इतने में अजय ने लंड अन्दर डाल दिया. और मुझे बहोत दर्द देने लगा तो मेने मना किया पर वो मेरे बाबस सूचक करने लगा और लेडी बोली बस कुछ देर दर्द होता हे रो मत बाद में हसेगी. और ये सुकर मान तुजे एक्सपर्ट बाँदा मिला हे. और तब अजय ने एक झटका दिया. और अन्दर डाल दिया. में तो जिसे मारने वाली थी और मेने उसे धक्का दिया पर उसने मेरा हाथ बेड पर रख्खा और अपने हाथ से दबा के अपने लंड को अन्दर बाहर करने लगा और किछ टाइम में पता नहीं केसे दर्द मज़े में बदल गया. और मेरे मुह से सिसकारी निकल ने लगी.
टब अजय ने हाथ हटा दिया और फास्ट हो गया. और मेरे लिप्स पर किस करके बोला सॉरी मेम आप ही बोली थी बेड बॉय और ज़बरदस्ती करने की, तो फिर मेने चूमती ली और कहा नौटी फ़ास्ट करो मज़ा आ रहा हे और लेडी हस्ने लगी और बोली आया ना मज़ा और बोली गुड साजिद फैक हेर मेरा मुह खुला रह गया और मेने कहा तुम्हारा नाम साजिद हे…? तो वो मुस्कुराया और स्पीड बड़ा दी. और कहा ना मेरा नाम अजय हे. न साजिद और स्पीड से सेक्स करने लगा और मुझे चूत की वाल्स टाईट महसूस हुई. और में झड गयी और में बस बस करने लगी तो अजय या साजिद जो भी उठ गया और मेने देखा बेड पर खून था. और उसके लंड पे भी था. तो अजय बाथरूम में जाने लगा तो मेने कहा तुम नहीं झाडोगे तो वो बोला नहीं इट्स ओके, सेकंड टाइम में झड़ने में बहोत टाइम जाएगा मुझे. और वो नहाके बाहर आया ओर और किछ देर बाद में भी नहाने चली गयी.
तो चूत बहोत जल रही थी. बहार निकलने पर आंटी उठी और मिजे दावा दी और मुझे कहा ७ये पेन किलर ले लो.
और एक आई पिल दी और बोली ये ले लो और खा लो रिस्क नहीं ले सकते और अजय तब तक कपडे पहन चूका था. तो लेडी ने कपबोअर्ड खोला और पता नहीं कितने पेसे अजय को दिए. और कहा की तुम हमेशा ही मज़ा देते हो. तो मिजे पता चला की ये लेडी हमेशा की कस्टमर हे. और फिर लेडी अलग से और पेसे दिए और कहा ये विधाउट कंडोम और मेरी चूत सुहानी करने के लिए मेने लेडी से थैंक्स कहा और सॉरी बोला की उनकी बेड सिट ख़राब करदी और लेडी से पूछा की मुझे कितने पेसे देने होंगे अजय को तो उन्होंने कहा तुम्हारी सटीसफेकसन की कीमत क्या हे तो में चुप हो गयी. तो उन्होंने कहा २०००-५००० के बिच मे.
दे दो वो कुछ नहीं बोलेगा. मेरे पर्स में करीब १०००रु थे तो मेने अजय से कहा मेरे साथ एटीएम में चले वह पेसे दे दूंगी. तो हम लोगो ने लेडी को बाय बोला और उसने अजय को टाईट किस दिया और बोली अब बेबी होने के बाद ही हम मिलेंगे तो अजय ने कहा ओके मेरी जान. फिर हम लोग वहां से चले गए.
फिर हम लोग नजदीक के एटीएम में गए और मेने उसे वह से निकाल के ३००० रु दिए तो उसने बिना गिने रख लिए और बाय बोलके चला गया. मेने पूछा फिर कब मिलोगे तो उसने कहा जब आप बुलाओगी मेम. और उसने अपना नंबर दिया और चला गया.

READ ALSO:   ରିମ୍ ଝିମ୍ ସପନ ପ୍ରଥମ ଭାଗ- Rim Jhim Sapana Prathama Bhaga Odia Story

0 Replies to “बस में मिले लड़के से चूत मरवाई”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *