Now Read and Share Your Own Story in Odia! 90% Odia Sex Story Site

Hindi Sex Story

बड़ी बहन को गोआ में चोदा (Badi Bahan Ko Goa Mai Choda)

हैल्लो दोस्तों.. मेरा नाम अज़ीज़ है और में हैदराबाद का रहने वाला हूँ.. मेरी उम्र 23 साल है। दोस्तों यह मेरी बहन की चुदाई की कहानी है जिसमें मैंने उसे बहुत अच्छी तरह चोदा.. उसका नाम निकिता है और उसकी उम्र 26 साल है और वो एक प्राईवेट बैंक में नौकरी करती है.. वो बहुत हॉट और सेक्सी है उसके फिगर का साईज 36-26-28 है और वो अधिकतर समय सलवार सूट पहनती है और वो कभी कभी घर पर कुर्ता और लेगी पहनती है और वो मेरे बहुत करीब है.. जैसे में कोई उसका बहुत अच्छा दोस्त हूँ और वो मुझे बहुत पसंद भी करती है। अपने दूसरे किसी भी दोस्त से ज्यादा समय वो मेरे साथ ही रहती है और मुझे अपने दिल की सभी बातें बताती है। वो बहुत खुले दिमाग की लड़की है और शुरू से ही हम लोग बहुत करीब है और जब भी हम लोग घर पर अकेले रहते है तो में उनसे बहुत मज़ाक करता हूँ और किसी भी तरह उनके बड़े बड़े बूब्स को छू लिया करता हूँ.. लेकिन वो कुछ भी नहीं बोलती है क्योंकि वो मुझे बहुत चाहती है और बहुत प्यार करती है.. बिल्कुल एक दोस्त की तरह। अब में आप सभी को अपनी कहानी सुनाता हूँ.. यह कहानी सितम्बर 2012 की है। जब मेरे माता पिता को मेरे कज़िन की शादी में बैंगलोर जाना पड़ा।

तो में और मेरी बड़ी बहन निकिता घर पर एकदम अकेले थे और घरवालों के जाने के बाद हम घर पर बोर होने लगे तो मैंने एक दिन प्लान बनाया और सोचा कि यह बहुत अच्छा मौका है अपनी बहन को चोदने का। फिर मैंने अपनी बहन से कहा कि क्या हम लोग भी 5 दिन के लिए कहीं बाहर घूमने चले? तो उसने कहा कि अगर मम्मी और पापा को पता चल गया तो वो बहुत गुस्सा करेंगे.. मैंने कहा कि आप चिंता मत करो उन लोगों को कुछ भी पता नहीं चलेगा.. हम लोग चुपचाप जाकर वापस आ जाएँगे। तो उन्होंने पूछा कि पहले यह बताओ कि हम कहाँ जाएँगे? मैंने उन्हे कहा कि हम लोग गोआ जाएँगे.. बहुत मज़ा आएगा और फिर उन्होंने कहा कि ठीक है.. लेकिन किसी को भी पता नहीं चलना चाहिए। तो मैंने कहा कि ठीक है और में बहुत खुश हो गया कि यही मौका है जमकर चुदाई करने का और मैंने उनको एक ज़ोर से हग किया। तो उन्होंने कहा कि क्यों अभी से ही बदमाशी शुरू कर दी और फिर मैंने कहा कि हम लोग वहाँ पर बहुत एंजाय करेंगे और पानी में बहुत खेलेंगे और मस्ती भी करेंगे.. फिर उन्होंने कहा कि हाँ ठीक है हम बहुत एंजाय करेंगे। तो उन्होंने कहा कि टिकट बुक करा लो। फिर में उनकी यह बात सुनकर बहुत खुश हुआ और अगले दिन के मैंने दो टिकट बुक करा दिए और में अपने घर पर पहुंचा और फिर अपनी तैयारी शुरू कर दी और पेकिंग करने लगा। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या क्या रखना है? तो मैंने कहा कि आप सिर्फ़ वेस्टर्न ड्रेस और शॉर्ट्स ही रख लो.. वहाँ पर सब लोग यही पहनते है और ज़्यादातर लोग बिना बाँह के कपड़े पहनते है। तो उन्होंने कहा कि ठीक है में वही रख लूंगी और फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि में अभी बस में क्या पहनूं? तो मैंने कहा कि आप वेस्टर्न ही पहन लो टॉप और जीन्स। तो उन्होंने जीन्स और पर्पल कलर की टी-शर्ट पहन ली और टी-शर्ट एकदम स्किन टाईट थी और बूब्स एकदम अच्छे आकर में दिख रहे थे और अंदर से ब्रा का आकार भी दिख रहा था। में उन्हे देखकर चकित हो गया.. तो उन्होंने पूछा कि क्या हुआ बेटा? इतना घूर घूरकर क्या देख रहे हो? तो मैंने हंसते हुए कहा कि जी आपको.. आज आप एकदम हॉट लग रही हो। तो उन्होंने मुझे गाल पर प्यार से मारते हुए कहा कि चल बदमाश ऐसा कुछ भी नहीं है.. अब चलो देर नहीं हो रही है क्या? और हम गोआ के लिए निकल गए और बस में हम लोगों को पीछे की सीट मिली थी और वोल्वो बस थी। फिर जब वो रात को सीट पीछे करके लेट गयी तो मुझे उनकी छाती दिख रही थी और मुझसे तो कंट्रोल ही नहीं हो रहा था और फिर मेरा लंड एकदम टाईट हो गया। अगले दिन सुबह 10 बजे हम गोआ पहुंच गए और उन्होंने पूछा कि अब हम लोगों को यहाँ से कहाँ पर जाना है? उन्होंने जीन्स और टॉप पहना हुआ था और अंदर काली कलर की ब्रा थी। तो मैंने उनसे कहा कि हम लोगों को यहाँ से बीच जाना है तो अब हम यहाँ से टेक्सी ले लेते है।
फिर उन्होंने कहा कि लेकिन वहाँ पर जाकर कहाँ रहेंगे? तो मैंने कहा कि हम वहाँ पर बीच के पास बहुत सारे कॉटेज रहते है.. हम वहीं पर रहेंगे और वहाँ पर रूम का एकदम ठीक किराया लेते है.. वो उस टाईम बहुत सेक्सी लग रही थी और उनके उनके बड़े बड़े बूब्स भी दिख रहे थे और गोआ में सभी लोग हम दोनों को कपल्स समझ रहे थे। फिर हम लोग कोलवा बीच पहुंच गये और वहाँ पर बीच के पास में ही कॉटेज थे। हम लोग वहाँ एक कॉटेज के पास गये और वो कॉटेज वाला मुझे और उन्हें को देख रहा था। तो मैंने उससे पूछा कि हमें तीन दिन के लिए एक रूम चाहिए। तो उसने कहा कि एक रूम अटेच बाथरूम है और फिर हमने कहा कि ठीक है और उसने हम लोगों से आई-डी प्रूफ माँगा और मैंने उसे वो दे दिया.. फिर उसने मुझसे कहा कि क्या आप लोग कपल्स है? तो मैंने कहा कि हाँ हम लोग कपल्स है और हम दोनों रूम में आ गये और अपना सामन भी रख दिया। फिर उन्होंने मुझे ज़ोर से पीछे मारा और कहा कि क्यों बेटा.. हम लोग कब से कपल्स हो गए? और मैंने हंसते हुए कहा कि यहाँ पर ऐसा कहना पड़ता है वरना यह लोग रूम नहीं देते है।
फिर हम लोग थोड़ी देर बैठे और मैंने उन्हें कहा कि चलो अब आप फ्रेश हो जाओ और फिर हम लोग बीच पर चलते है। तो उन्होंने कहा कि हाँ हम लोग पहले नहा लेते है फिर घूमने जाएँगे। फिर कुछ देर बाद उन्होंने कहा कि बेटा अज़ीज़ में शावर लेने जा रही हूँ ज़रा मुझे मेरे कपड़े दे देना जब में तुम्हे आवाज़ दूँ तब। तो में और भी गरम हो गया कि शायद उनके मन में भी कुछ चल रहा है और वो सिर्फ़ टावल लेकर बाथरूम में चली गयी और में उनके कपड़े देख रहा था। उन्होंने बेड पर सिर्फ़ एक गुलाबी ब्रा, टॉप और ट्रैक रखा हुआ था। उनकी ब्रा की साईज़ 36 थी और फिर कुछ देर बाद वो सिर्फ़ टावल लपेट कर बाहर आई और में उनको देखकर एकदम चकित हो गया उनके उस टावल से नीचे जांघ से लेकर ऊपर बूब्स तक का हिस्सा ढका हुआ था और उनकी छाती पानी से पूरी भीगी हुई थी और जांघ के पास भी पानी था.. वो एकदम हॉट लग रही थी और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या देख रहे हो? तो मैंने कहा कि में आपको इस रूप में पहली बार देख रहा हूँ आप तो बहुत हॉट हो और उन्होंने हंसते हुए कहा कि अब इतनी भी तारीफ मत करो और चुपचाप जाकर नहा लो। तो कुछ देर बाद में भी नहाकर आ गया और तब तक शाम के तीन बज गये थे.. हम लोग रूम के बाहर आ गए और बीच की तरफ जा रहे थे। बीच के पास बहुत सारी लड़कियाँ और विदेशी लोग भी थे और वो लोग टू पीस बिकनी पहने हुए थे और उन लोग को देखकर मैंने कहा कि वाह! क्या मस्त लड़कियाँ है.. वाह! क्या दिख रही है। तो उन्हे थोड़ा गुस्सा आ गया और वो कहने लगी कि तुम यह क्या कह रहे हो और क्या पागल हो गए हो? तो मैंने कहा कि में जो है वही तो कह रहा हूँ ना.. देखो वो लोग वो 2 पीस पहनकर अच्छी तो लग रही है। वैसे भी बीच पर ऐसे ही कपड़े पहनते है। तो उन्होंने कुछ नहीं कहा.. में सिर्फ़ शॉर्ट्स और बनियान में ही था और बिना अंडरवियर के था। फिर हम लोग पानी में गये और बहुत मज़े करने लगे। मैंने उन्हे पानी में धक्का दिया और जब वो पानी में गिर गयी तो उनको पकड़कर उठाया और मेरे हाथ उनके दोनों बूब्स पर थे और उनके सारे कपड़े गीले हो गए और उनकी गुलाबी ब्रा पूरी साफ साफ दिख रही थी और पेट भी दिख रहा था.. क्योंकि उनकी टी-शर्ट ऊपर उठ गई थी और हम लोग बहुत मज़ा करने लगे। फिर कुछ देर के बाद हम लोग पानी के बाहर आ गये.. क्योंकि उन्हे ठंड लग रही थी और हम लोग कुछ देर वहीं पर बैठ गए और में वहाँ की लड़कियाँ जो पानी में भीगकर बहुत मज़े मस्ती कर रही थी। उनको देख रहा था और अब मेरा लंड धीरे धीरे खड़ा हो रहा था।
तो उन्होंने मुझसे कहा कि अज़ीज़ तुम क्या देख रहे हो और उनकी नज़र मेरे शॉर्ट्स पर थी.. उन्होंने मेरे खड़े लंड पर नज़र डाली और कहने लगी कि तुम उन लड़कियों को क्यों देख रहे हो? तो मैंने कहा कि देखो वो विदेशी कितनी हॉट है और वो यह बात सुनकर नाराज़ हो गई और कहने लगी कि क्या मुझसे भी हॉट है वो? तो मैंने कहा कि आपको अभी तक मैंने उस रूप में नहीं देखा और ना ही आप 2 पीस बिकिनी में दिखी.. इसलिए मुझे कैसे पता चलेगा। फिर उन्होंने कहा कि अच्छा बेटा ठीक है रूम में चलो फिर में बताऊँगी और अब में मन ही मन बहुत खुश हो गया कि चलो आज पूरा मौका मिलेगा चुदाई करने का और मैंने उनसे कहा कि आपने तो कहा था कि गोआ जाकर हमे बहुत मस्ती करनी है तो क्या आप रूम में मुझे मस्ती करने दोगी? तो उन्होंने कहा कि बदमाश तेरा क्या मतलब है? तो मैंने कहा कि कुछ नहीं में तो बस ऐसे ही कह रहा हूँ। फिर हम लोग रूम की तरफ जाने लगे और मैंने उनका हाथ पकड़ा हुआ था और मेरा लंड भी खड़ा हुआ ही था। फिर हम लोग रूम में आ गये और हम दोनों के कपड़े एकदम गीले थे तो उन्होंने कहा कि बेटा जाओ तुम अपने कपड़े चेंज करके आ जाओ उसके बाद फिर में जाउंगी।
में बाथरूम गया और शावर लिया और सिर्फ़ टावल लपेटकर ही बाहर आ गया क्योंकि मुझे पता था कि जब ऐसा करूंगा तब वो मेरे लंड को देखकर मेरी तरफ आकर्षित होगी और फिर में एकदम बाहर आ गया और उनसे कहा कि क्यों आपने तो कहा था कि आप मुझे रूम में कुछ दिखाएँगी.. अब दिखाओ ना? तो उन्होंने कहा कि सब्र करो बेटा.. सब्र का फल मीठा होता है। फिर वो बाथरूम में चली गई और में सिर्फ़ टावल में था और उनका इंतजार कर रहा था और कुछ देर बाद वो सिर्फ़ गुलाबी ब्रा और गुलाबी पेंटी में ही बाहर आ गए और में उन्हे देखकर एकदम चकित हो गया। उनका इतना गोरा बदन, पतली कमर, गोरी गोरी जांघे और उनके बूब्स ब्रा के ऊपर आ रहे थे। तो मेरा लंड और भी ज्यादा टाईट हो गया और फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि अब बताओ बेटा.. कौन ज़्यादा सेक्सी और हॉट है, में या वो तुम्हारी वो लड़कियां? तो मैंने कहा कि आप तो उन लड़कियों से भी ज़्यादा हॉट हो.. मैंने कहा कि चलो ना हम एक और बार भीगकर आते है मुझे आपके साथ इसी स्टाईल में भीगना है। तो उन्होंने कहा कि नहीं बेटा.. में तुम्हारे लिए ऐसा पहनकर आई हूँ और में यह पहनकर बाहर नहीं जा सकती.. हम लोग टीवी देखते देखते यही मस्ती करेंगे। उस समय शाम के 8 बज गये थे और कुछ देर बाद उन्होंने कहा कि तुम भी अब कपड़े पहन लो.. टावल में क्यों हो? और उन्होंने मुझे बेग में से अंडरवियर और नाईट सूट निकाल कर दिया और कहने लगी कि यह पहन लो और यही पर चेंज कर लो। तो में थोड़ा सा शरमा गया और कहने लगा कि मुझे शरम आ रही है और फिर वो कहने लगी कि अच्छा बेटा में तुम्हारे सामने ऐसे बैठी हूँ और तुमको शरम आ रही है और झट से उन्होंने मेरा टावल पकड़ा और खींचकर बाहर निकाल दिया और अब में पूरा नंगा हो गया। मेरा लंड एकदम टाईट खड़ा हो गया और मैंने जल्दी से अपने दोनों हाथों से लंड को छुपा लिया। तो उन्होंने कहा कि क्यों छुपा रहे हो बेटा? में भी तो तुम्हारे सामने आधी नंगी हूँ.. मुझसे मत चुपाओ और मेरे हाथ हटा दिए और मेरे लंड को देखने लगी। तो मैंने कहा कि आपने मेरा सब कुछ देख लिया है.. अब मुझे भी आपको देखना है। तो उन्होंने कहा कि ठीक है जो देखना है देखो और में बहुत खुश हो गया और मन ही मन सोचने लगा कि आज मुझे मौका मिल गया इनको चोदने का और मैंने जल्दी से निकिता की ब्रा का हुक खोल दिया और ब्रा को निकाल दिया। उनके बूब्स बहुत मस्त दिख रहे थे और उन पर हल्के भूरे कलर के निप्पल और गोरे गोरे बड़े बूब्स.. मुझसे तो कंट्रोल ही नहीं हुआ और में बूब्स को चूसने लगा और वो मेरे लंड को हिला रही थी।

READ ALSO:   Pati meri choot ka surakh na khol saka to apne chaha sasur se hi choot aur sath me gand ka surakh bhi khulwa bethi

SEX
फिर मैंने उनको खड़ा कर दिया और उनकी पेंटी को भी उतार दिया। उनकी गोरी चूत से रस निकल रहा था और मैंने उनकी चूत में ऊँगली करना शुरू किया और उनके बूब्स को चूसने लगा। उन्होंने मुझे लिप किस करना शुरू किया और हम लोग 15 मिनट तक किस करते रहे और फिर उन्होंने कहा कि अज़ीज़ बेटा तुम अब बड़े हो गये हो और मैंने भी कहा कि हाँ आप भी बहुत हॉट हो गई हो और आपकी जिससे भी शादी होगी वो बहुत किस्मत वाला होगा। फिर वो मेरे लंड को चूसने लगी और बहुत देर तक में उनके बूब्स को दबा रहा था जिससे उनको बहुत अच्छा महसूस हो रहा था। फिर वो मेरे लंड के ऊपर बैठ गई और मेरा लंड उनकी गीली चूत पर रगड़ खा रहा था और हम दोनों फिर से लिप किस करने लगे.. अब मुझसे कंट्रोल नहीं हुआ और मैंने उनको बेड पर लेटा दिया और उनकी चूत को चाटने लगा और अब उनसे भी कंट्रोल नहीं हो रहा था और उन्होंने कहा कि बेटा तुम्हारा लंड मेरी चूत के अंदर डालो और चोदो मुझे.. तो मैंने उन्हे नीचे लेटा दिया और में उनके ऊपर लेट गया और मेरा लंड उनकी दोनों जांघो के बीच में था। फिर मैंने उसे एक हाथ से चूत पर सेट किया और धीरे से धक्का दिया और अब लंड फिसलता हुआ चूत के अंदर चला गया और में ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर उनको चोदने लगा और उनके बूब्स को चूसने लगा.. उनके हाथ मेरे बालों पर थे।
तो मैंने उनसे कहा कि आप बहुत हॉट हो.. आप मुझे हमेशा इसी तरह चाहती रहो तो उन्होंने कहा कि हाँ में शादी के बाद भी तुम्हे इसी तरह चाहूंगी और फिर उन्होंने कहा कि बेटा बाहर तुम्हारा वीर्य बाहर ही निकालना क्योंकि अगर वीर्य अंदर चला गया तो में गर्भवती हो जाउंगी। फिर मैंने उनको ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर चोदा और जब मेरा वीर्य निकलने ही वाला था तो मैंने लंड को चूत से बाहर निकालकर पूरा वीर्य उनके बूब्स और उनके चेहरे पर गिरा दिया और में उनके ऊपर ही लेट गया वो भी बहुत थक चुकी थी। तो मैंने उनसे पूछा कि आपको मेरी यह चुदाई कैसी लगी? तो वो कहने लगी कि मुझे बहुत सुकून मिला तुमसे चुदवाने में। फिर वो कहने लगी कि चलो अब नहाते है और सो जाते है। फिर हम दोनों ने एक साथ शावर लिया और शावर लेते वक़्त हम लोगो ने फिर लिप किसिंग की और शावर लेकर बाहर आ गये और बेड पर दोनों नंगे ही लेट गये और एक चादर को ओढ़ लिया और दोनों बहुत करीब आ गए। मेरा लंड फिर से उनकी चूत को छू रहा था और हम दोनों लीप किस कर रहे थे और मेरा एक हाथ उनके मुलायम बूब्स को दबा रहा था और हम लोग सो गए।
दोस्तों इस तरह मैंने उनको गोआ में बहुत बार चोदा और उनकी और मेरी प्यास को उन कुछ दिनों में अच्छी तरह शांत किया। फिर हम जब घर पर पहुंचे तो मैंने उन्हे घर पर भी बहुत जमकर चोदा और उनकी चूत को चोद चोदकर भोसड़ा बना दिया ।। – bhauja.com

Related Stories

Comments

  • mithu
    Reply

    Kahani thik laga