डायरेक्टर की करतूत (Director ki Kartut)

मेरे लास्ट कॉन्फेशन में मैंने तुम्हें बताया कैसे डायरेक्टर के घर से फ़ोन आ जाने से मैं उस ह्यूमिलेटिंग पेन से बच गई।
जल्दी जल्दी में वो मुझे ड्रेस अप करने के लिए रूम में अकेला छोड़ गया और खुद बाहर जाकर फ़ोन पर बात करने लगा।

तभी अचानक मेरी सेकंड पर्सनालिटी से आवाज़ आई कि इस डायरेक्टर को मज़ा चखाना चाहिए।
मैंने जल्दी से अपना शर्ट पहना और अपने हैंडबैग में से मिनी कैम निकाला और उसी रूम में टेबल पे रखे एक वास के टिप पे चिपका दिया।
मैं अच्छी तरह जानती थी कि लड़कियाँ और उन्हें मोलेस्ट करना इस डायरेक्टर की कमज़ोरी है और मेरे इस मिनी जिनी को उसकी हरकते पकड़ने में ज्यादा टाइम नहीं लगेगा… हा हा हा हा!
डायरेक्टर अभी भी कॉल पे बिजी था और बाद में मिलने का इशारा करके उसने मुझे बाई कहते हुए फ्लाइंग किस दिया… उसे नहीं पता की उसकी अगली हरकत की क्या कीमत उसे चुकानी पड़ेगी। मुझे शो वालो ने रिलीज़ कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स दिए और अब मैं मीडिया और पब्लिक के सामने जा सकती थी।
उस दिन थर्सडे था, मैंने डायरेक्टर के बड़े ऑफिस एरिया के बाहर देखा था की फ्राइडे को डायरेक्टर्स PA के इंटरव्यू है और मेरे कैम के लिए कुछ सबूत रिकॉर्ड करने का मौका।
मैंने डीसाइड किया कि फ्राइडे को ऑफिस क्लोजिंग के बाद मैं चुपके से वहाँ से कैम ले जाऊँगी… सारे सबूतों के साथ।
होम स्वीट होम… घर जैसा रिलैक्सेशन और कहीं नहीं मिलता, इसलिए अब मुझे बस घर जाकर आराम करना था!
फ्राइडे के दिन बाहर वेट करके मैं लेट नाईट 12 बजे उस डायरेक्टर के ऑफिस में चुपचाप घुसी, वहाँ एक वॉचमन था, मैंने उसे दरवाज़े पर चक्कर आ जाने के बहाने से पानी लेने भेजा और धीरे से ऑफिस के अंदर से कैम ले आई।
यह तो काफी आसान था.. हा हा हा हा!
डायरेक्टर के लोस के हिसाब से काफी आसान।
मैं जल्दी से अपनी कार में बैठी और अपने लैपटॉप से मिनी कैम को अटैच करके फुटेज देखने लगी.. आई वाज शॉक्ड… जैसा कि मैंने बताया था फ्राइडे उसकी PA के लिए इंटरव्यूज था… उनमें से एक गर्ल लैला थी जिसपे उस डायरेक्टर की नज़रें टिकी हुई थी… उसकी रिकार्डेड बातें सुन कर लग रहा था उसे जॉब की बहुत ज़रूरत है।
मैंने मिनी कैम अंदर वाले रूम में हाईड किया था जिससे साफ़ था कि लैला शॉर्टलिस्ट हो गयी थी… और अब उसके डायरेक्टर के साथ पर्सनल वन ओन वन परफॉरमेंस के बाद ही फाइनल डिसिशन आएगा।
लैला एक एवरेज हाइट अराउंड 24-25 ईयर ओल्ड लगती है, उसने ब्लैक वन पीछे पहना था जो उसके नीज तक था… वैस्ट में एक डेलिकेट सा बेल्ट था और ब्लैक स्टॉकिंग्स।

डायरेक्टर तो जैसा डूर बंद करते से ही उसपे टूट पड़ा।
लैला ने बहुत स्ट्रगल करते हुए अपने आप को छुड़ाने की कोशिश की बट इट वास वर्थलेस। डायरेक्टर ने उसे पीछे से हग किया और उसकी रिस्ट पकड़ ली। वो लैला के आर्म्स को बार बार स्क्वीज़ कर रहा था जिससे उसे पेन हो और उस पेवेर्ट डायरेक्टर को एन्जॉयमेंट मिले।
कुछ देर बाद डायरेक्टर ने लैला से सेम लाइन कही जो उसने मुझे कही थी… ‘ब्यूटीफुल गर्ल्स को फ़ोर्स करने में उसे बहुत मज़ा आता है” और डीनाइ करने वाली लड़कियां तो उसे और ज्यादा पसंद है।’
मुझे लैला के लिए बुरा लग रहा था पर एक बात की सैटिस्फैक्शन थी कि उस डायरेक्टर की सारी करतूत अब रिकॉर्ड में थी। डायरेक्टर ने लैला को फ़ोर्सेफुल्ली अपनी तरफ टर्न किया और उसे ज़ोरो से होंठों पे चूमने लगा, जबरदस्ती करते हुए उसने लैला के ड्रेस का ज़िप खोल दिया और उसकी ब्रा की लेस को ज़ोर से खींच के ब्रा को दूर फेंक दिया।
डायरेक्टर ने लैला के सारे कपड़े उतार कर उसे स्टैंडिंग पोजीशन में लीक किया अप टू डाउन और फिंगर से उसे प्लेजर दिया। वो रेजिस्ट करते हुए मोअन कर रही थी और डायरेक्टर उसे पेन दिए जा रहा था बिना ये जाने की अब उसका ये बैकस्टेज इंटरव्यू दुनिया के सामने आने वाला है…

Read More Stories

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*