मेरा क्लबिंग का एक्स्पीरिंयस (Mera Clubbing Ka Experience)

Ragini_Bhabhi_Clavage_hot_and_sexy_indian_girl_36_24_36_indian_blogspot_com (2)
Submit Your Story to Us!

मेरे पास क्लब जाने के लिए कोई सही ड्रेस नहीं थी तो महक ने अपनी अलमारी में से ही हम दोनों के पहनने के लिए ड्रेस चूज़ की।
उसने पहले अपने लिए काली मिनी स्कर्ट, एक छोटा सा काले रंग का टॉप और उसके ऊपर लैदर जैकेट ले ली। वो इस ड्रेस में काफ़ी गरम माल दिख रही थी। मैंने अपने मन में सोचा कि ये कितनी सेक्सी लग रही है.. महक बहुत गोरी है ना.. तो काले कपड़ों में उसका बदन जैसे उसकी बाहें, और उसका पेट खूब चमक रहा था.. और वो लंबी भी है तो छोटी सी मिनी स्कर्ट में उसकी लंबी टाँगें और चिकनी जांघें दिखने से वो गजब की सेक्सी लग रही थी।
जब उसने कपड़े चेंज करने के लिए मेरे सामने अपनी ब्रा और पैंटी उतारी तो उसे देख कर मेरे बदन में कुछ कुछ होने लगा. लेकिन मैंने सोचा कि यह ग़लत है.. आख़िर वो एक लड़की है..
चाहे वो अपनी ड्रेस में बहुत सेक्सी दिख रही थी, वो मेरी सबसे अच्छी सहेली है तो मैंने अपने मन से ये सारे ख्याल निकल दिए।
मेरे लिए महक ने एक छोटी सी गुलाबी ड्रेस निकली, उसने कहा कि इसमें मैं बहुत प्यारी दिखूँगी.. मैं तभी नहा कर निकली थी तो मैं बदन पर सिर्फ़ एक टॉवल लपेटे हुए थी. मैंने अपनी पैंटी पहनी और टॉवल हटा दिया। महक ने मुझे घूमने को कहा और वो मेरे पीछे आकर खड़ी हो गई.. मैंने अपनी आँखें बंद कर ली… हहा… डॉन्ट थिंक अदरवाइज़, दिस वाज़ ओन्ली फॉर हेअर तो पुट द ड्रेस ओन मी, और कुछ नहीं…
जब महक मुझे ड्रेस पहना रही थी तो मेरी छाती और कमर पर उसके गरम हाथ मुझे अपने ठंडे बदन पर महसूस हो रहे थे.. तब उसने मुझे घूम कर शीशे में देखने को कहा. वो सही कह रही थी, इस ड्रेस में मैं ना सिर्फ़ प्यारी लग रही थी बल्कि काफ़ी सेक्सी भी दिख रही थी। मैंने कुछ सेक्सी पोज़ बना कर देखे और हम दोनों हंस पड़ी, फिर अपना मेक-अप करने लगी..
करीब एक घंटे बाद हम रेनाइसान्स होटेल के वेल्वेट लाउंज क्लब में पहुँच गई। जैसे ही हम क्लब में घुसी, मुझे लगा कि सबकी नज़रें हमारी तरफ हैं.. ऐसा लगा कि वहाँ खड़े कुछ लड़के जैसे हमें अपनी निगाहों से नंगी कर रहे थे..

वैसे वहाँ और भी सेक्सी लड़कियाँ थी, सभी तकरीबन 19/20 साल की लग रही थी और सबने ही मिनी-स्कर्ट और रिवीलिंग टॉप पहने हुए थे। शायद हम सभी लड़कियाँ क्लब जाने के लिए ऐसी ही ड्रेस पहनती हैं लेकिन एक लड़की वहाँ पर ऐसी थी जिसकी क्लीवेज ज्यादा ही एक्सपोज़्ड थी, उसे देख कर महक ने धीरे से कहा कि वो तो कालगर्ल जैसी दिख रही है. हा..हा.. लेकिन मुझे तो लगा कि सारी लड़कियाँ अच्छी लग रही थी।
जब हम दोनों क्लब के अंदर पहुँची, महक के दो दोस्त लड़के हमरे पास आए और बातें करने लगे. दोनों ही लड़के काफ़ी हैंडसम और वेल बिल्ट थे। असल में दोनों क्वाइट कूल लग रहे थे। उनमें जो ज़्यादा लंबा था उसका नाम राज था, वो थोड़ा शर्मीला लग रहा था पर उसका दोस्त जॉय काफ़ी खुल कर बात कर रहा था पर मुझे वो थोड़ा शो-ऑफ़ सा लगा.. महक ने मुझे बताया कि जॉय काफ़ी अमीर घर से है, उसके पापा गुड़गांव में बिल्डर हैं।
जल्दी ही जॉय महक के साथ डान्स करने लगा और राज मेरे साथ.. हम दोनों आपसे में बात कर रहे थे, वो काफ़ी नाइस गाइ लग रहा था. मुझे वो बहुत पसंद आया.. वो कुछ कुछ जॉन अब्राहम जैसा दिखता था.. हा..हा..
हम सब डाँस कर रहे थे और मस्ती कर रहे थे, जॉय ह्मारे लिए टेकीला शॉट्BHabhi on bed bhaujaस ले आया और कहा- “कम-ऑन, लेट्स एंजाय द नाइट गाइस!”

मुझे याद है जब मैंने पहली बार टेकीला शॉट्स लिए थे, तब मैं 18 साल की थी। मेरे दोस्तों ने मुझे बताया था कि यह कैसे करते हैं। पहले अपने हाथ के पीछे से नमक चाटना होता है, फिर टेकीला शॉट पीकर आख़िर में नींबू का स्लाइस चूसना होता है। लेकिन महक के मन में शरारत थी, उसने नींबू का स्लाइस अपने होठों में दबा लिया और मुझे कहा कि लड़कों को चिड़ाने के लिए मैं उसके होंठों से ही चुसूँ. हा..हा.. हम पीते रहे, हमने हर एक ने कम से कम शायद तीन या चार शॉट पिए होंगे.
हम नाचते ही रहे लेकिन हम सब के सब हल्के नशे में थे. जब डीजे ‘ज़रा ज़रा टच मी… टच मी… टच मी’ गाना बजाने लगा तो महक ने अपने पूरे बदन पर हाथ फिरा के सेक्सी तरीके से नाचना शुरू कर दिया. तो ना सिर्फ़ राज और जॉय, बल्कि वहाँ खड़े सारे लड़के उसे घूरने लगे थे। हे भगवान, ऐसा लग रह था कि अगर उनको मौका मिल जाए तो वे महक को एकदम खा जाएँ !

क्लब में बहुत क्राउड थी तो सभी लड़के-लड़कियाँ काफ़ी पास पास डाँस कर रहे थे, उनके बदन आपस में रगड़ रहे थे. मैंने देखा कि जॉय मेरे और महक के साथ कुछ ज़्यादा ही टची फीली हो रहा था, लेकिन वो मेरे बदन को ज़्यादा ही छू रहा था। महक तो डिड नोट माइंड, पर जब उसने मेरी नंगी पीठ पर हाथ फिराया तो मुझे कुछ अजीब सा लगा, खास तौर राज के सामने.
रात के करीब दो बजे जब क्लब बंद होने लगा तो जॉय ने कहा कि हम सब उसके साथ उसके हीरनन्दानी वाले अपार्टमेंट में चलते हैं. अर्रे वाह.. क्या अपार्टमेंट था.. यह 28वीं मंज़िल पर था और इसकी बड़ी बड़ी खिड़कियों से पूरी पोवाई लेक दिखाई दे रही थी।
जॉय ने लाइट्स दीं कर दी और म्यूज़िक चालू कर दिया. उसके बाद उसने फिर हम सब के लिए ड्रिंक्स बनाई. हमने थोड़ी और पी फिर जॉय ने रोमॅंटिक बॉलीवुड म्यूज़िक लगा कर हम सबको डाँस के लिए खींच लिया.
उसने मुझे अपने साथ खींच लिया और स्लो डाँस करना शुरू कर दिया। अब उसके हाथ मेरी कमर पर थे, क्यूंकी इससे पहले उसके हाथ में बर्फ वाला विस्की का ग्लास था तो उसके हाथ से मेरी स्किन गीली और ठंडी हो गई. मेरे पूरे बदन में सिरहन सी दौड़ गई। हम नाचते रहे और हमारे बदन पास आते गये, मैं उसकी साँसें अपने गले और कंधे पर महसूस कर रही थी।
मेरा बदन गरम होने लगा और मैं सोच नहीं पा रही थी कि मैं क्या करूँ…
मैंने देखा कि महक और राज सोफे पर बैठे थे और आपस में बातें कर रहे थे. लेकिन राज हमें ही देख रहा था और मैं महसूस कर रही थी कि जिस तरह जॉय मेरे बदन को छू रहा था, राज को अच्छा नहीं लग रहा था।
म्यूज़िक बज रहा था और जॉय के हाथ बेरोकटोक मेरे बॉडी के एक्सपोज़्ड हिस्सों पर घूम रहे थे।
तब तक उसे काफ़ी चढ़ चुकी थी तो अब उसके हाथ मेरे बदन पर उस जगह भी फिर रहे थे जहाँ उन्हें नहीं पहुँचना चाहिए था. मैंने घूम कर कई बार उसके हाथ अपने बदन से हटाने की कोशिश की पर वो बार बार हंस कर फिर से अपने हाथ मेरे बदन पर रख देता।
तभी म्यूज़िक एकदम रुक गया और जॉय ने मेरे लंबे बाल पकड़ कर मुझे अपनी तरह खींच लिया. उसका चेहरा मेरे चेहरे के काफ़ी करीब था और उसने अपने होंठ मेरे होठों पर रख कर मुझे चूमने की कोशिश की। वो तो मुझे चूम ही लेता कि मैंने एकदम से अपना चेहरा घुमा लिया और उसके होंठ मेरे गाल पर छू गये।
लेकिन वो रुका नहीं, उसने सोचा कि मैं उसे जानबूझ कर चिड़ा रही हूँ।
उसने मुझे दोबारा किस करने की कोशिश की लेकिन तब तक राज खड़ा हो गया और उसने एक झटके से जॉय को मुझसे दूर खींच लिया। राज काफ़ी स्ट्रॉंग था लेकिन उसने ऐसे दिखाया कि उसने मज़ाक में ऐसा किया है। उसने कहा- यार, लगता है कि तुझे ज़्यादा ही चढ़ गई है, चल तू अब सो जा..
बात भी सही थी, जॉय को काफ़ी चढ़ी हुई थी, महक उसको सहारा देकर बेडरूम में ले गई. जॉय एक बार ज़ोर से हंसा और धड़ाम से बिस्तर पर गिर गया. महक फॉलोड हिम और दरवाजा बंद करते हुए मुझे विंक करके कहा- “यू एंजाय!”
तो अब उस बाहर वाले कमरे में सिर्फ़ हम दोनों थे, राज मेरे पास आया, उसने बड़े प्यार से कहा- जॉय की बात का बुरा मत मानना, वो अच्छा लड़का है पर कभी-कभार ज़्यादा ड्रंक हो जाता है।
हम दोनों हंस पड़े और टेन्शन कम करने के लिए राज ने मुझे एक ड्रिंक बना कर दिया। मैंने ड्रिंक लिया और हम दोनों सोफे पर बैठ कर बातें करने लगे. हम काफ़ी पास पास थे तो हमारी जांघें एक दूसरे को छू रही थी पर अनलाइक जॉय, राज के साथ ऐसे बैठने में मुझे अनकंफर्टबल नहीं लग रहा था।
उस एक ही रात में मैं राज के काफ़ी करीब आ गई लेकिन उसके बारे में मैं तुमको बाद में बताऊंगी. अब मुझे नींद आ रही है तो अब मैं अपनी नाइट ड्रेस पहन कर सोने जा रही हूँ।
हाँ, अगर तुम मेरे बारे में कुछ भी जानना चाहते हो तो इस पेज के नीचे आख़िर में ‘फ्रेंडशिप ज़ोन’ सेक्शन में पूछ सकते हो. ओके. मैं तुम्हें ज़रूर रिप्लाई करूँगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*