चुदाई की दीवानगी

Submit Your Story to Us!

प्रेषक : अनिता
हैल्लो फ्रेंड्स में कामुकता डॉट कॉम की बहुत बड़ी फैन हूँ। दोस्तों पहले में आप सभी को अपना परिचय दे दूँ.. मेरा नाम पूजा है और में 21 साल की हूँ और में बहुत सेक्सी लड़की हूँ और में एक इंजिनियरिंग स्टूडेंट भी हूँ। मेरा फिगर 32-30-36 और 5.4 इंच हाईट और गोरा कलर, सिल्की बाल, और में बहुत सुंदर दिखती हूँ और मेरा एक बॉयफ्रेंड भी है.. जिसका नाम समीर है। समीर की हाईट 5’11 इंच, लंड 8 इंच.. अच्छी खासी बॉडी है.. उसने कई बार मेरी चुदाई भी की है जिससे मुझे पता चलता है कि उसका लंड हर किसी की चूत को एक बार में ही फाड़ देगा और उसके लंड को झेलने की ताकत हर किसी की चूत में नहीं वो बस एक बार में ही पसीने ला देता है।
तो दोस्तों में जो स्टोरी यहाँ पर आप सभी को बता रही हूँ वो 100% सच है। में और समीर बहुत खुलकर एक दूसरे के साथ रहते है। हमने बहुत बार सेक्स भी किया है और में 18 साल की थी जब मैंने अपने भाई के दोस्तों से अपनी सील तुड़वाई थी।

में और समीर साथ में ब्लूफिल्म देखते थे और हम ज्यादातर ग्रूप सेक्स या नये नये तरीके की चुदाई की ब्लू फिल्म देखते थे। फिर एक दिन हमने कॉलेज से बंक मारकर फिल्म देखने का प्लान बनाया। फिर हम सभी लोग एक फ्लॉप फिल्म देखने गये। थियेटर पूरा करीब करीब खाली ही था। फिर जैसे ही फिल्म स्टार्ट हुई.. तभी समीर भी अपना काम करने में स्टार्ट हो गया। उस दिन मैंने सफेद शर्ट और शॉर्ट मिनी स्कर्ट पहनी हुई थी। तभी उसने शर्ट के सारे बटन खोल दिए। फिर समीर मेरे बूब्स मेरी ब्रा के ऊपर से चूस रहा था। तभी मैंने उसे अपनी ब्रा खोलकर अपने निप्पल उसके मुहं में डाल दिए। फिर वो एक छोटे बच्चे की तरह मेरे बूब्स दबाकर चूस रहा था। तभी उसने मेरी शर्ट पूरी तरह निकाल दी और में ऊपर से पूरी नंगी हो गयी थी। फिर वो कभी मेरे सीधे बूब्स को दबाता तो कभी उल्टे बूब्स को। फिर उसने चूस चूस कर मेरे दोनों बूब्स लाल कर दिए थे।
फिर मैंने उसकी पेंट की ज़िप खोलकर उसका 8 इंच मोटे लम्बे लंड को बाहर निकालकर सहलाने लगी और फिर उसे अपने मुहं में लेकर चूसने लगी और फिर मुझे बहुत मज़ा आ रहा था। मैंने बहुत लोगो का लंड कई बार चूसा है इसलिए मुझे बहुत अनुभव है.. लंड चूसने में और चूस चूसकर खड़ा करने में। फिर समीर ने मेरा सर पकड़ा और ज़ोर जोर से मेरे मुहं को चोदने लगा। लेकिन उसने मेरी आज हालत बहुत खराब कर दी क्योंकि उसे आज बहुत दिनों के बाद मौका मिला था और वो आज पूरा हिसाब चुकाना चाहता था। फिर उसकी इस चुदाई ने मेरी आँखों से आंसू तक ला दिये थे और पूरा का पूरा मुहं लाल कर दिया। फिर करीब थोड़ी देर बाद उसने मेरे मुहं में ही अपना सारा वीर्य निकाल दिया और फिर में उसका सारा वीर्य पी गई।
फिर समीर फिल्म देखते देखते मेरी चूत में उंगली कर रहा था। तभी वहाँ पर दो लड़के और एक औरत हमारे आगे आकर बैठ गए। तभी मैंने तुरंत मेरी शर्ट लेकर मेरे बूब्स छुपा लिए लेकिन उन्होने शायद मेरे बूब्स देख लिए थे। फिर थोड़ी देर बाद में चौक गयी.. मैंने देखा कि वो दो लड़के उस औरत के मज़े ले रहे थे। एक लड़के उसके बूब्स दबा रहा था और दूसरा उसके होंठो को किस कर रहा था। फिर मेरे और समीर के सामने ग्रुप सेक्स चल रहा था। तभी मेरी चूत गीली हो गई और तभी समीर भी अब मुझे जमकर किस करने लगा और तभी मैंने भी अपनी शर्ट उतार कर फिर से साईड में रख दी। मेरी स्कर्ट भी ऊपर आ गई थी और अब मुझे ऐसा लग रहा था जैसे में नंगी बैठी हूँ।
तभी मैंने देखा कि उनमे से एक लड़का पीछे मुड़कर हम लोगो को देख रहा था। फिर इस बार मैंने जान बूझकर मेरे बूब्स उसको दिखाए और अपने दोनों हाथों से अपने बूब्स दबाने लगी। तभी समीर ने देखा कि में उसको बूब्स दबाकर दिखा रही हूँ और तभी उस लड़के ने सामने देखा और कहा कि क्या आप दोनों हमारे साथ में मिलकर यह सब करना चाहोगे? उस लड़के ने समीर से पूछा। फिर समीर ने बिना मुझे पूछे हाँ कह दी क्योंकि वो दो लड़के जिस औरत के साथ सेक्स कर रहे थे वो 40 साल की होगी और बहुत बड़े बड़े बूब्स वाली थी। फिर जैसे ही समीर ने हाँ कहा तभी वो तीनों लोग हमारे पीछे आ गये। में ज़रा सी डरी हुई थी।
फिर हमने एक दूसरे का नाम पूछा.. एक का नाम राज था.. उसकी उम्र 21 साल और दूसरे लड़के का नाम सागर था.. उसकी उम्र 23 साल थी और उस औरत का नाम शिल्पा था। तभी पहले राज ने शुरुआत करते हुए मेरे हाथ सहलाने शुरू किए और मेरा मुहं उसकी तरफ करके किस करने लगा। फिर सागर भी मेरे दूसरी तरफ आकर मेरे बूब्स दबाने लगा। समीर शिल्पा की बाहों में चला गया था और दोनों प्यार कर रहे थे। फिर में समीर को भूलकर उनके साथ सेक्स करने लगी। फिर में राज को किस करने में साथ देने लगी और अपने एक हाथ से सागर का सर पकड़ कर मेरे बूब्स पर दबा रही थी। तभी थोड़ी देर बाद सागर मेरी चूत चाटने लगा और राज मेरे बूब्स चूसने लगा। मुझे ऐसे लग रहा था जैसे मैं जन्नत में पहुँच गयी। फिर सागर अपनी पूरी जीभ मेरी चूत में डाल रहा था और जीभ से चूत चाट चाटकर चुदाई कर रहा था और मजे ले रहा था। तभी में ज़ोर ज़ोर से सिसकियाँ लेने लगी।

मैंने इससे पहले कभी एक साथ दो लड़को से मजे नहीं लिये थे। फिर मैंने आँख खोलकर साईड में देखा तो पता चला कि समीर शिल्पा को बहुत बुरी तरह से चोद रहा था और शिल्पा रो रही थी क्योंकि समीर का लंड बहुत बड़ा था। फिर तभी.. हम भी तुझे ऐसे ही चोदेंगे.. राज ने मुझे समीर की तरफ देखते हुए बोला। लेकिन सागर अभी भी मेरी चूत चाट रहा था और में अपने अंतिम छोर में पहुँच चुकी थी और तभी कुछ दो- तीन मिनट के बाद मैंने अपना सारा पानी सागर के मुहं में छोड़ दिया और वो उसे पी गया।
तभी सागर ने अपना लंड निकालकर मेरे मुहं में डाला और फिर राज अब मेरी चूत चाट रहा था। फिर में सागर का लंड पूरे जोश के साथ चूस रही थी। तभी फिल्म खत्म होने वाली थी और सागर ने मेरा सर पकड़ा और जोर जोर से आगे पीछे करने लगा शायद अब वो भी झड़ने वाला था इसलिए एकदम से इतने जोश में आ गया था। फिर थोड़ी देर में ही सागर ने उसका वीर्य मेरे मुहं में छोड़ दिया और में उसे पी गई और राज ने भी मेरी चूत का जूस पी लिया। तभी उधर शिल्पा समीर की गोदी में बैठी थी और दोनों किस कर रहे थे। फिर शिपा और समीर ने पूरे कपड़े पहन लिए।
फिर में भी शर्ट पहनने लग गई.. तभी राज ने कहा कि तुम यह क्या कर रही हो अभी तो पूरी चुदाई बाकी है? फिर मैंने कहा कि लेकिन अब तो फिल्म खत्म होने वाली है और अब आगे कुछ करना मुमकिन नहीं है। तो फिर इसे होटल में ले जाकर चोदो.. आज तो इसे चोद चोद कर पूरी की पूरी रांड बना दो.. समीर ने शिल्पा को किस करते हुए बोला। तभी में समीर की बातें सुनकर चोंक गई और फिर सब हँसने लगे। फिर जब फिल्म खत्म हुई तभी में समीर के साथ जाने लगी। फिर एकदम से राज ने मेरा हाथ पकड़ा और बोला आज तू हमारे साथ चल.. हम तुझे तेरे घर पर छोड़ देंगे। फिर में कुछ बोलती उससे पहले सागर ने मेरी कमर पर हाथ रख कर मुझे ले गया और समीर शिल्पा को लेकर चला गया। तभी मुझे बिलकुल भी विश्वास नहीं हुआ की समीर मेरा बॉयफ्रेंड किसी और औरत के साथ चला गया और मुझे दो अंजान लड़को के साथ छोड़ गया। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।
तभी रास्ते में मुझे पता चला था कि शिल्पा जो समीर के साथ गई थी वो राज और सागर की माँ थी। मुझे बिलकुल भी विश्वास नहीं हुआ.. तभी मैंने उनसे पूछा कि क्या तुमने अपनी माँ को भी चोद डाला? तभी सागर कहने लगा कि हमारी माँ रंडी है और उसे भी नहीं पता होगा वो अब तक कितनों से चुदी हुई है। फिर राज और सागर मुझे एक गार्डन लेकर गये और वहाँ पर हम एक बेंच पर बैठ गये। फिर मैंने देखा कि वहाँ पर सभी लोग हम उम्र थे और कुछ कपल आधे नंगे एक दूसरे की बाँहों में बाहें डालकर प्यार कर रहे थे और कुछ लोग रंडियों को लेकर वहाँ पर आए थे। तभी राज ने मेरे बूब्स दबाने शुरू किए और सागर मेरी गर्दन पर चूमने लगा लेकिन ऐसी जगह पर मुझे सेक्स करने का ज़रा भी मन नहीं था। लेकिन मुझे बस दिखावा करना पड़ा।
तभी राज बैठ गया और फिर मुझे राज ने उल्टा खड़ा किया और फिर मेरी स्कर्ट थोड़ी उँची करके उसके लंड पर मेरी चूत सेट हो जाए ऐसे अपनी गोद में बैठाया और फिर मेरी चुदाई शुरू की। फिर राज ने चुदाई करते करते मेरी शर्ट के बटन खोल दिए और मेरे बूब्स दबाने लगा। तभी सागर ने अपनी ज़ेब में से केमरा निकाला और मेरी वीडियो बनाने लगा। तभी राज मुझे कमर से पकड़ कर जोर जोर से ऊपर नीचे करने लगा। फिर राज मेरी धमाधम चुदाई किये जा रहा था। फिर उसने करीब दस मिनट तक मुझे चोदा और फिर तेज और जोरदार धक्को के साथ झड़ गया। तभी राज की चुदाई खत्म होने के बाद उसने मुझे सागर का लंड चूसने को कहा और राज वीडियो बनाने लगा। फिर उन दोनों ने मेरी पूरी चुदाई का वीडियो बना लिया था। तभी थोड़ी देर बाद में सागर का लंड ना चाहते हुए भी चूसने लगी। फिर करीब दस मिनट चूसने के बाद वो भी झड़ गया और उसने पूरा का पूरा वीर्य मेरे मुहं में लंड को हिला हिला कर निकाल दिया और एकदम शांत हो गया जैसे कि उसकी पूरी जान मेरे मुहं में ही निकल गई हो।
तभी पता नहीं क्या हुआ लेकिन सभी लोग भागने लगे और गार्डन खाली करने लगे। सागर ने भी जल्दी से अपना लंड पेंट के अंदर डाला और राज और सागर भाग गये। फिर में आधी नंगी बेंच पर बैठी थी। फिर मैंने अपनी स्कर्ट ठीक की और फिर शर्ट पहनती कि उसके पहले पुलिस आ गयी। तभी में बहुत डर गयी। फिर पुलिस ने आकर मुझे पकड़ा और फिर मुझे वो लोग पुलिस स्टेशन ले जाने को कहने लगे। तभी मैंने शर्ट पहनी और पुलिस की जीप में बैठ गयी। फिर वो लोग मुझे और 2-3 लोगों को पुलिस स्टेशन ले गये। फिर मैंने अपना पता बताया और उन्होंने मुझसे कुछ बातें पूछी और मेरे साथ साथ सभी लोगो को छोड़ दिया और कहा कि अगली बार कुछ ऐसा हुआ तो नहीं छोड़ेगे। फिर उसके बाद में घर पर आ गई और मैंने अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ता तोड़ दिया और इसे एक हादसा समझकर भुला दिया ।।
धन्यवाद …

2 Comments

  1. Pooja, tumne theek ki oos gadh se relationship tod ke qki wo ladka bhi jarur kisi randy ka aubad hoga warna koi bhi achchha ladka marte damm tak girlfriend ko kisi aur ke sath ni bhej sakta…

  2. Hi My Dear All Sweet Bhabhi’s, Aunty’s And Sexy Teen’s,

    If You Want Sex Or Bed Partner, Then Don’t Be Shy And Don’t Wait ‘n’ Just Put A Mail To Me For Unbelievable Sexual Pleasure With Full Privacy And 100% Safely.
    I Am Available 24 X 7.
    My mail Id : [email protected],

    Try Only Once And Then Forget Before… Forever.

    Please Mail Me Only Bhubaneswar, Khordha & Katak Female Person Only Because I am From Bhubaneswar.

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*